रीवा क्योटी जलप्रपात में डूबे 6 युवक
रीवा क्योटी जलप्रपात में डूबे 6 युवक Social Media
मध्य प्रदेश

हादसा : रीवा क्योटी जलप्रपात में डूबे 6 युवक, पांच के शव मिलने से मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच हाल ही में बड़े हादसे की खबर सामने आई है, बता दें, कि ये हादसा एमपी के रीवा जिले स्थित क्योटी जलप्रपात में हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज से पिकनिक मनाने रीवा गए 6 युवकों के झरने में डूबने की खबर से कोहराम मच गया।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि घटना रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत क्योटी जलप्रपात की है। पिकनिक मनाने आये क्योटी वाटर फॉल के पास महाना नदी में 6 युवक डूब गए हैं। सोमवार सुबह पुलिस ने गोताखोरों की मदद से खोजबीन शुरू की। इन 6 में से 5 युवकों के शव मिले हैं। वहीं, अभी 1 युवक गोलू पासी पुत्र पप्पू पासी निवासी सुलेमसराय प्रयागराज लापता है।


जलप्रपात में डूबे युवकों की पहचान

-राहुल गुप्ता पुत्र भोला गुप्ता निवासी हनुसा कॉलोनी।

-एस केशरवानी पुत्र पवन केशरवानी निवासी हबूजा कॉलोनी।

-प्राज्वल पुत्र मुकेश केशरवानी निवासी हबूजा -कॉलोनी।

-आकाश पुत्र किशोर केशरवानी निवासी हबूजा कॉलोनी।

-अभिषेक पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी मुक्तिगंज।

बताया जा रहा है कि रविवार को दो ग्रुप में लोग प्रयागराज से क्योटी घूमने आए थे। दोपहर के वक्त नहाने के दौरान हादसे के शिकार हो गए। रीवा क्योटी फॉल पर पिकनिक मनाने गए छह युवक रविवार शाम को डूब गए। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। वही पांच के शव मिल गए हैं जबकि एक युवक का शव मंगलवार को फिर तलाशा जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT