विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने प्रारंभ की साइकिल यात्रा
विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने प्रारंभ की साइकिल यात्रा Social Media
मध्य प्रदेश

Rewa : विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने प्रारंभ की साइकिल यात्रा

राज एक्सप्रेस

रीवा, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने रविवार को रीवा जिले के देवतालाब विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पुरवा गांव से आठ दिवसीय साइकिल यात्रा प्रारंभ की। इस अवसर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद थे।

श्री गौतम साइकिल यात्रा के दौरान आठ दिनों तक अपनी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर जनता से संवाद कर उनकी समस्याएं सुनेंगे और यथासंभव उनका निराकरण भी करेंगे। वे रात्रि विश्राम निर्धारित स्थल गांवों में ग्रामीणों के बीच करेंगे। वे जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी ग्रामीणों को अवगत कराएंगे। देवतालाब क्षेत्र का विधानसभा में प्रतिनिधित्व करने वाले श्री गौतम ने यात्रा की शुरूआत के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के संबंध में संक्षिप्त में बताया। उन्होंने कहा कि नलजल योजनाओं पर बेहतर काम हुआ है। उन्होंने अन्य योजनाओं के संबंध में भी चर्चा की।

श्री गौतम ने साइकिल यात्रा के संबंध में कहा कि वे विधायक के रूप में यह यात्रा कर रहे हैं। यात्रा के दौरान वे विधानसभा अध्यक्ष के रूप में मिलने वालीं सुविधाओं से दूर रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज फेसबुक का जमाना माना जाता है, लेकिन वे फेस टू फेस संपर्क में विश्वास करते हैं, जिसमें आत्मीयता रहती है। अपने लोगों से संवाद की गुंजाइश रहती है। और हमारा मूल स्वरूप ही संपर्क का है। इसके जरिए हम जनता के दुख दर्द बांट सकते हैं।

विंध्य अंचल के गौरव हैं गिरीश गौतम : शर्मा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि गिरीश गौतम विंध्य अंचल के गौरव हैं। गरीब जनता के हित में युवा अवस्था से कार्य करते आ रहे हैं। यह उनकी पहली साइकल यात्रा नहीं है। वे पहले भी जनता से संवाद स्थापित करने के लिए साइकिल यात्राएं कर चुके हैं। श्री गौतम को जनता के हित में संघर्ष के दौरान जेल भी जाना पड़ा। वे अब संघर्ष की प्रतिमूर्ति बन गए हैं। समारोह में भाजपा जिला कार्यसमिति के सदस्य जगजीवन लाल तिवारी ने श्री गौतम और प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा को सम्मान स्वरूप गदा, त्रिशूल और तलवार भेंट की। श्री गौतम आठ दिन के दौरान लगभग 72 गांवों का भ्रमण करेंगे और इसका समापन 31 अक्टूबर को देवतालाब में होगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेता भी शामिल हो सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT