BJP विधायक द्विवेदी ने लिया संकल्प
BJP विधायक द्विवेदी ने लिया संकल्प Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

BJP विधायक द्विवेदी ने लिया संकल्प, CM के स्वस्थ होने तक त्यागा अन्न-जल

Author : Deepika Pal

रीवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां दिन प्रतिदिन बढ़ते संक्रमण के चलते थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल में खबर सामने आई है जहां जिले के त्योंथर से भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वस्थ होने तक अन्न-जल का त्याग करने का संकल्प लिया है। उन्होंने यह संकल्प सावन के अंतिम सोमवार को शिव मंदिर पहुंचकर लिया।

संकल्प लेते हुए स्वस्थ होने की भगवान से की कामना

इस संबंध में, बीते दिन सोमवार को शिव मंदिर पहुंचे विधायक द्विवेदी ने कहा कि, वे चौहान के पूरी तरह से स्वस्थ होने तक मंदिर में ही रहेंगे। आगे द्विवेदी ने भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं के कोरोना संक्रमित होने पर भी चिंता जताई और उनके जल्द स्वस्थ होने की भगवान से कामना की है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कही बात

इस संबंध में, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर इसे लेकर कहा कि ‘मुझे यह भी पता चला है कि कुछ लोगों ने मेरे स्वस्थ होने तक अन्न का त्याग किया है। मैं उनकी भावनाओं का आदर करता हूं, उन्हें सादर धन्यवाद देता हूं। मेरी उन सभी से प्रार्थना है कि ऐसा न करें। डॉक्टर्स की पूरी टीम मेरे स्वास्थ्य का ध्यान रख रही है और मैं जल्द ही ठीक होकर वापस लौटूंगा।’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT