सरपंच के पति की मिली जली लाश
सरपंच के पति की मिली जली लाश Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Rewa : पोल्ट्री फार्म में मिली सरपंच के पति की जली लाश- फैली सनसनी

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। एमपी में अपराध का ग्राफ कम नहीं हो रहा है, अब रीवा जिले में सरपंच के पति की जली हुई लाश मिली है। यहां सरपंच के पति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मामला रीवा के पोल्ट्री फार्म का :

ये ताजा मामला रीवा जिले के जनेह थाना अंतर्गत पोल्ट्री फार्म से सामने आया है। जिले के एक गांव की नव निर्वाचित सरपंच के पति की पोल्ट्री फार्म में जली हुई लाश मिली है। बताया गया कि, गुरुवार की शाम सरपंच का पति घर से कुछ दूरी पर बने पोल्ट्री फार्म गया था। जहां शुक्रवार की सुबह उसकी अधजली लाश मिली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

शव मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया :

शव मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। बता दें, ग्राम पंचायत पपौरा में हाल ही सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव में बृजकुमारी सरपंच निर्वाचित हुई हैं। बृजकुमारी मृतक जितेंद्र सिंह पटेल की पत्नी हैं। फिलहाल पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर संज्ञान में ले लिया, इस मामले में पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी है।

बताते चलें कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों का दौर तेजी से जारी है, जिसके चलते हत्या, आत्महत्या और विवाद की कई खबरें तेजी से सामने आती जा रही हैं, इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बीते दिनों ही राजधानी के बी.टेक के छात्र की औबेदुल्लागंज के मिडघाट स्थित रेलवे ट्रैक पर बॉडी मिली थी। उसका सिर कटा हुआ था, बॉडी के अन्य हिस्सों पर भी गंभीर चोट थी। प्रारंभिक तौर पर पुलिस इस मामले को खुदकुशी मान रही। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT