किसान के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ़
किसान के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ़ RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

किसान के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ़, 55 लाख नगद और सोना चांदी ले उड़े चोर

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • जमीन बेच कर किसान ने 55 लाख नगद घर पर रखे थे।

  • पुलिस को आशंका है कि यह काम किसी करीबी का है।

  • पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

Ujjain News: मध्यप्रदेश के उज्जैन में चोर, किसान के घर से 55 लाख रुपए समेत सोना और चांदी लेकर फरार हो गए हैं। यह मामला उज्जैन के इंगोरिया थाने के चिकली गांव का है। किसान ने इसकी शिकायत गुरुवार को थाने में पहुंच कर करवाई। चोरों ने देर रात किसान के घर पर चोरी की थी। आश्चर्य इस बात का है कि, घर में इतना कैश होने की खबर चोरों को कैसे लगी।

जानकारी के अनुसार देर रात चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। जब किसान का परिवार सो रहा था तब चोरों ने घर में प्रवेश किया और इस वारदात को अंजाम दिया। किसान का नाम दुर्गेश पाटीदार बताया जा रहा है। दुर्गेश ने पुलिस को इस मामले में बताया कि, उन्होंने थोड़े समय पहले ही अपनी जमीन बेची थी। इस जमीन को बेचने के बाद प्राप्त 55 लाख नगद उसने घर पर ही रख दिए थे।

किसान की शिकायत पर पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने पहले किसान के घर में सबूतों की जांच की। पुलिस अपने साथ डॉग स्क्वॉड और फिंगर प्रिंट टीम को पहुंची थी। एएसपी आकाश भूरिया ने मौके पर पहुँच कर पूरे घर का मुआइना किया। सम्भावना जताई जा रही है की चोरी की इस वारदात को किसी करीबी ने ही अंजाम दिया है, क्योंकि किसी बाहरी व्यक्ति को घर में इतने नगद होने की खबर नहीं हो सकती।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT