देवतालाब में टूटकर गिरा बिजली का तार
देवतालाब में टूटकर गिरा बिजली का तार Raj Express
मध्य प्रदेश

Rewa News: देवतालाब में टूटकर गिरा बिजली का तार, चपेट में आये श्रद्धालु, जिला अस्पताल में कराया भर्ती

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • शिव मंदिर में फैला करंट, मची अफरा-तफरी।

  • 20 से ज्यादा श्रद्धालु करंट की चपेट में जिसमें 4 की हालत नाजुक।

  • मंदिर में भगदड़ मचने से महिलाओं और बच्चों को आयी चोटें।

  • कलेक्टर प्रतिभा पाल और SP विवेक सिंह पहुंचे घटनास्थल।

Rewa News: रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले में सोमवार के दिन अमंगल घटना घटित हो गई। रीवा जिले में सावन सोमवार के शुभअवसर पर शिव मंदिर देवतालाब पर श्रद्धालुओं की भीड़ लगी थी। इसी दौरान देवतालाब में बिजली का तार टूटकर गिरने से 20 से ज्यादा श्रद्धालु करंट की चपेट में आ गए। 15 से ज्यादा श्रद्धालु गंभीर घायल हुए हैं। इनमें से 4 को हालत ज्यादा नाजुक होने पर रीवा शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देवतालाब प्राचीन मंदिर लौर थाना इलाके में है। सावन के चौथे सोमवार पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे। इस दौरान करंट फैलने से श्रद्धालुओं में भगदड़ भी मची, जिसमें कई बच्चे और औरतें घायल हो गई है। फिलहाल कलेक्टर प्रतिभा पाल और SP विवेक सिंह ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी ली।

घटना सुबह 11.30 बजे की है। चरण तलैया के पास वाली गली से मंदिर पहुंचाने वाले मार्ग पर यह घटना हुई है। नीचे पानी था, इस वजह से करंट फैल गया। MP कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, 'रीवा ज़िले के देवतालाब शिव मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के ऊपर बिजली का तार गिरने से 15 से अधिक श्रद्धालुओं के जख्मी होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं सभी श्रद्धालुओं के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT