Rewa: पूर्व महापौर के घर में भीषण आग
Rewa: पूर्व महापौर के घर में भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

Rewa: पूर्व महापौर के घर में भीषण आग लगने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आगजनी की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं। अब रीवा से बड़ी खबर सामने आ रही है, कि पूर्व महापौर के घर आग लग गई है, पूर्व महापौर के घर आग आग लगते ही पूरे घर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।

घटना रीवा जिले की-

ये घटना मध्यप्रदेश के रीवा जिले की है। मिली जानकारी के मुताबिक, रीवा जिले में पूर्व महापौर राजेंद्र ताम्रकार के घर में भीषण आग लग गई, जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है, आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है।

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट

फिलहाल, आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पूर्व महापौर राजेंद्र ताम्रकार के घर शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी, देखते ही देखते यहां भीषण आग बढ़ गई। जिसके बाद दमकल की टीम को सूचना दी गई। करीब दो से तीन घंटे तक आग बुझाने की कोशिश में जुटी रही टीम, आग पर काबू पा लिया गया है। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताते चले कि, मध्यप्रदेश के रीवा जिले से इन दिनों तेजी से आग लगने की खबरें सामने आ रही है, कल ही रीवा जिले में हुए हादसे में हादसे में दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई थी यह हादसा ट्रक और कार की सीधी भिंड़त के कारण हुआ था। बताया जा रहा था कि, दो वाहनों की भीषण टक्कर के बाद ट्रक कार को घसीटकर ले गया, इसी दौरान ट्रक और कार में आग लग गई थी ऐसे में कार सवार दो लोग अंदर ही फंस कर जिंदा जल गए वही घटना में ट्रक भी जल गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT