पति ने पत्नी समेत बेटी की हत्या कर किए टुकड़े
पति ने पत्नी समेत बेटी की हत्या कर किए टुकड़े Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

रीवा: हत्या की निर्मम वारदात, पति ने पत्नी समेत बेटी की हत्या कर किए टुकड़े

Author : Deepika Pal

रीवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच क्षेत्र से हत्या की निर्मम वारदात सामने आई है जहां एक पति ने अपनी पत्नी समेत बच्ची की हत्या कर 22 टुकड़े किए और बोरी में बांधकर कर रख दिया। जिसे गांव वालो की मदद से पकड़ लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र के रामनगर गांव की है जहां एक हत्यारे पति ने अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारकर टुकड़े -टुकड़े कर दिए। बताया जा रहा है कि, आरोपी छींदलाल साकेत की पहली पत्नी ने भी रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर फांसी लगा ली थी। जिसके बाद उसने अपनी विधवा भाभी से शादी कर ली जिनकी एक बेटी भी थी। घटना के बाद आरोपी शाम के अंधेरे में वह शवों को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था जहां बदबू आने पर गांव वालो ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जांच में चरित्र संदेह का हुआ खुलासा

इस संबंध में, पुलिस द्वारा घटना को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई शुरू की। जिसकी प्रारम्भिक जांच में चरित्र संदेह के चलते हत्या होने का खुलासा हुआ है। जैसा कि, एसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया है। वहीं जांच में यह भी आया है कि, आरोपी की पहली पत्नी की आत्महत्या भी शक के दायरे में थी। आरोपी के बड़े भाई की भी मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT