सिंधिया को लेकर विधायक का दावा
सिंधिया को लेकर विधायक का दावा Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया को लेकर विधायक का दावा-जब चाहें बना सकते हैं नई पार्टी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीटर बवाल के बाद अब कांग्रेस की सियासत में विधायक और कैबिनेट मंत्रियों की बयानबाजी का दौर बढ़ रहा है। जिसमें हाल ही में कांग्रेस के पोहरी से विधायक सुरेश राठखेड़ा ने सिंधिया द्वारा खुद की नई पार्टी बनाने के संबंध में बयान दिया था, जिस बयान पर अब कैबिनेट मंत्री प्रदीप जायसवाल ने जवाबी पलटवार किया है।

कैबिनेट मंत्री ने किया पलटवार :

कैबिनेट के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने सिंधिया के संबंध में विधायक के बयान को निंदनीय बताया और कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के बड़े एवं दिग्गज नेता हैं, उनके बारे में विधायक को इस तरह के बयान नहीं देना चाहिए था। वहीं नई पार्टी बनाने की बात गलत और निराधार है ।

कांग्रेस विधायक ने दिया था बयान :

हाल ही में शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा के विधायक सुरेश राठखेड़ा ने सिंधिया के संबंध में बयान दिया था। जिस बयान में कहा था कि, ''महाराज (ज्योतिरादित्य सिंधिया) वो शख्सियत हैं, जिस दिन चाहेगें उस दिन ही अपनी नई और अलग पार्टी खड़ी कर सकते हैं और यदि वे अपनी पार्टी बनाते हैं तो मैं सबसे पहले उनके साथ मिलूंगा।'' साथ ही कहा कि, ''सिंधिया कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं।''

बता दें कि, विधायक राठखेड़ा, कांग्रेस नेता सिंधिया के बड़े समर्थक माने जाते हैं और पहले भी कई बार सिंधिया का समर्थन कर चुके हैं। कांग्रेस विधायक के इस बयान से सियासत में हलचल मच गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT