बारातियों से भरी बस पलटी
बारातियों से भरी बस पलटी Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Road Accident: बारातियों से भरी बस पलटने से 5 की मौत- सीएम ने जताया दुःख, आर्थिक मदद का किया ऐलान

Priyanka Yadav

Road Accident: देश-प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है। कई जिलों से रोजाना हादसे की खबरें सामने आ रही है। अब मध्य प्रदेश की सीमा से सटे महोई गांव के पास भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है।इस हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। 

माधौगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ ये हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा महोई गांव के पास माधौगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ है, यहां बारातियों से भरी बस और ट्रक की टक्‍कर हो गई। भीषण टक्कर के बाद बस पलट गई। हादसे के बाद बस को क्रेन के जरिए निकाला गया है।

हादसे में पांच की मौत-

इस हादसे में पांच की मौत वही कई घायल हुए है। मृतकों के नाम- कुलदीप सिंह पुत्र वकील, रघुनन्दन पुत्र हरनाम, सिरोभान पुत्र रघुनाथ, करन सिंह पुत्र रामवरन, विकास!

मौके पर पहुंची पुलिस-

इस हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जहां सभी को बाहर निकालते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया कि भिंड से बारातियों को लेकर एक बस रामपुरा गई हुई थी, ऐसे में देर रात बस की वाहन से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी, कि बस एक खंती में जा पलटी और पेड़ से टकरा गई, जिससे उसमें सवार कई बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें मौके पर 5 लोगों की मौत हो गई।

हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज ने जताया दुख:

इस हादसे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुःख जताया है। सीएम शिवराज ने भिंड जिले के मिहोना से उत्तर प्रदेश के माधोगढ़ जा रही बस दुर्घटना में 5 लोगों के असामयिक निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया एवं ईश्वर से दिवंगत आत्‍माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

CM ने आर्थिक मदद का किया ऐलान

मध्‍यप्रदेश सरकार की ओर से शोकाकुल परिवारों को 2-2 लाख की राहत राशि, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार एवं सामान्य रूप से घायलों को 10 -10 हजार की आर्थिक मदद की जायेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT