कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली की हुई जोरदार भिड़ंत
कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली की हुई जोरदार भिड़ंत Social Media
मध्य प्रदेश

Road Accident: कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली की हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में ड्राइवर की मौत

Author : Priyanka Yadav

होशंगाबाद, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, फिर हुआ एक हादसा, बता दें कि अब हादसे का ताजा मामला होशंगाबाद से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक होशंगाबाद-खंडवा राजमार्ग पर सिवनी मालवा के पास कार और रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की जोरदार भिड़ंत में एक की मौत हो गई है।

होशंगाबाद-खंडवा रोड पर कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली भिड़े :

बता दें कि होशंगाबाद-खंडवा रोड पर कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली में भीषण भिंड़त हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया। हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार के एयरबैग खुलने से ड्राइवर को मामूली चोट आई।

पुलिस मौके पर पहुंची :

इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बता दें, मृतक ट्रैक्टर ड्राइवर संदीप धुर्वे (24) सिवनी-मालवा के बिल्दी गांव का रहने वाला था। वही घायल कार ड्राइवर प्रशांत रावजी खंडवा जिले के हरसूद का निवासी है। कार ड्राइवर प्रशांत रावजी ने बताया- वह पत्नी को सिवनी-मालवा छोड़कर कार से हरसूद लौट रहा था। तभी रास्ते में सामने से तेज स्पीड में रॉन्ग साइड आया ट्रैक्टर कार से टकरा गया, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है।

इससे पहले आज मध्यप्रदेश के इन जिलों से सामने आये हादसे के मामले

धार हादसा- रविवार सुबह धार जिले के अमझेरा-मनावर मार्ग पर हादसा हुआ, बता दें कि सोयाबीन की कटाई के लिए पिकअप में सवार होकर मजदूर जा रहे थे, तभी रास्ते में पिकअप वाहन और ट्रक की भिंड़त हुई, इस भिंडत में मौके पर ही दो मजदूरों की मौत हो गई।

इंदौर हादसा- वहीं, धार के बाद इंदौर में हुआ हादसा, इंदौर में दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत होने से एक की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं इस हादसे में 10 से अधिक यात्री घायल बताए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT