MP Road Accident: कार और ट्रक की टक्कर
MP Road Accident: कार और ट्रक की टक्कर Raj Express
मध्य प्रदेश

Road Accident: कार और ट्रक की टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • मानेंगांव तिराहे पर हुआ सड़क हादसा।

  • परिवार करेली से जबलपुर के पाटन लौट रहा था।

  • हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत।

  • अलग- अलग होगा पोस्ट मार्टम।

MP Road Accident: मध्यप्रदेश में सोमवार को सुबह कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़त हुई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसा सोमवार 3 बजे मानेंगांव तिराहे पर हुआ। परिवार करेली से जबलपुर के पाटन लौट रहा था। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर शवों की पहचान कर परिजनों को खबर कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, करेली से लौटते समय सामने से आ रहे ट्रक से कार टकरा गई। हादसे में संदीप और उनके बड़े भाई संजय अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दो बच्चे घायल हैं। सभी करेली में रिश्तेदारी में गए हुए थे। पाटन के रहने वाले संदीप अग्रवाल BJP नेता के साथ गल्ला व्यापारी भी थे।

पुलिस ने कानकारी देते हुए बताया कि, संदीप और संजय के शवों का पोस्टमार्टम गोटेगांव में होगा और पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल का पीएम जबलपुर मेडिकल कॉलेज में होगा। वहीं पूर्व मंत्री और पाटन से विधायक अजय विश्नोई ने हादसे पर शोक जताया। उन्होंने परिवार को दुःख सहन करने की और दिवंगत आत्मा को श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की। साथ ही उन्होंने बताया कि, संदीप अग्रवाल व्यापारी के साथ भाजपा कार्यकर्ता और समाज सेवक रहे हैं। उनका पूरा परिवार पार्टी के लिए समर्पित रहा है।

कार और ट्रक की टक्कर, तीन लोगों की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT