Narmadapuram Accident
Narmadapuram Accident Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Accident : नर्मदापुरम के बनखेड़ी में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई कार- 2 की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। राज्य में लगातार हो रहे सड़क हादसों से प्रशासन कोई सबक लेता नहीं दिख रहा। यही कारण है कि अगले ही दिन सब भूलकर सड़कों पर तेज रफ्तार वाहनों की आवाजाही पूर्व की तरह जारी है। बढ़ते हादसों के मामले के बीच आज एक ओर सड़क दुर्घटना की खबर नर्मदापुरम से सामने आई है। नर्मदापुरम के बनखेड़ी में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी कार :

ये भीषण हादसा मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में हुआ है, नर्मदापुरम जिले के बनखेड़ी में उमरधा रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से कार टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार जीजा और साले की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची है, ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शव को बाहर निकाला गया। घायल को अस्पताल पहुंचाया।

रहटगांव से ग्राम करवा में वॉलीबॉल मैच देखने जा रहे थे ये लोग :

बताया जा रहा है कि, ये लोग रहटगांव से ग्राम करवा में वॉलीबॉल मैच देखने जा रहे थे। तभी नर्मदापुरम के बनखेड़ी में ट्रैक्टर-ट्रॉली में कार पीछे से जा घुसी। हादसे में दो की मौत हो गई। मृतकों में प्रवेंद्र पिता कमलेश चौधरी (28) निवासी रहटवाड़ा और रोहित पिता गणेशराम खोजर (27) निवासी बाचापानी है। थाना प्रभारी ने बताया- हादसे के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया, ट्रैक्टर-ट्रॉली को जप्त कर लिया। अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

राज्य में सड़क दुर्घटना का जारी है कहर :

राज्य में सड़क दुर्घटना का कहर जारी है। कल ही मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र के करौंदी गाँव के पास हुए हृदयविदारक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT