MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Road Accident: अशोकनगर में ट्रक का टायर फटने से हेल्पर की मौत, चालक घायल

Priyanka Yadav

अशोकनगर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसों में कमी नहीं हो रही है, एक के बाद एक हादसे हो रहे है। अब मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले से एक हादसे की खबर आई है। यहां अचानक ट्रक का टायर फटने से एक की मौत हो गई है।

जिले के चंदेरी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा:

ये घटना अशोकनगर जिले के चंदेरी थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां एक ट्रक विदिशा जिले की बासौदा से पत्थर भरकर उत्तर प्रदेश के ललितपुर जा रहा था तभी अचानक ट्रक का टायर फट जाने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसकी वजह से ये दर्दनाक हादसा हो गया है।

हादसे में हेल्पर प्रमोद की मौत:

इस हादसे में हेल्पर प्रमोद की मौत हो गई है वही, जबकि ट्रक का चालक मोनू बुंदेला गंभीर रूप से घायल है जिसका अस्पताल में चल रहा है। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जाँच शुरू कर दी है।

बता दें, प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के लिए आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है।

इससे पहले बालाघाट में हुआ हादसा :

इससे पहले आज एमपी के बालाघाट जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई। जिले में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की जान चली गई जबकि कई लोग घायल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT