दो कारों के भिड़ने से दर्दनाक हादसा
दो कारों के भिड़ने से दर्दनाक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर के तेजाजी नगर में भीषण कार हादसा- 6 की मौत

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्‍यप्रदेश में आए दिन भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही हैं, दरसअल अब ये खबर इंदौर से सामने आई है। इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में आज दो कारों के भिड़ने से दर्दनाक हादसा हो गया है, हादसे में दोनों कारों में सवार छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि

राला मंडल के पास हुआ यह हादसा बहुत भयानक था, हादसे के बाद मौके पर काफी देर तक जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को कार से घायलों और शवों को निकालने के लिए काफी देर तक मशक्कत करनी पड़ी। इस हादसे में घायल पांच लोगों को नजदीकी अस्पताल पहुँचाया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि घटना के समय दोनों कारें काफी तेज गति से सरपट दौड़ रही रही थीं और दोनों एक दूसरे के सामने आकर भिड़ गयी। सभी प्रभावित कारों में ही सवार थे।

दो कारों के भिड़ने से दर्दनाक हादसा

मिली जानकरी के अनुसार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि, मृतकों में एक 4 वर्ष का बच्चा भी शामिल है। फिलहाल मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस दल मौके पर जांच में जुटा हुआ है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT