जबलपुर में भीषण हादसा
जबलपुर में भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में भीषण हादसा: बोलेरो-ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, हादसे में 4 की मौत

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। राज्य में तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, जिसके चलते एक और भीषण सड़क हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आया है बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है, इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

बता दें कि ये हादसा उस समय हुआ, जब ढाबे से खाना खाकर बोलेरो सवार घर लौट रहे थे। तभी एनएच-30 रोड स्थित बहोरीबंद मोड़ पर बोलेरो और ट्रक की जोरदार टक्कर हुई है, बोलेरो और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युुुवक मोहसाम सिहोरा निवासी मोहन कोरी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जबलपुर में भीषण हादसा

पुलिस मौके पर पहुंची :

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में मृत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस के अनुसार मृतकों में मोहसाम सिहोरा निवासी पंकज बर्मन, सकरी मोहल्ला खितौला निवासी सुरजीत धुर्वे, नेगवां सिहोरा निवासी मोहित शर्मा और गुनेहरू सिहोरा निवासी बोलेरो मालिक अरुण कोल की मौके पर ही मौत हो गई।

शिवराज ने ट्वीट कर जताया दु:ख

सीएम ने ट्वीट कर कहा कि सिहोरा थानांतर्गत ट्रक और बोलेरो की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल हॉस्पिटल रेफर किया गया है दर्दनाक हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय निधन से अत्यंत दु:ख हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने तथा घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT