Road Accident in Jabalpur
Road Accident in Jabalpur Social Media
मध्य प्रदेश

Road Accident in Jabalpur: अनियंत्रित होकर पलटी बच्चों से भरी स्कूल बस- कई बच्चे हुए जख्मी

Priyanka Yadav

Road Accident in Jabalpur: एमपी में दुर्घटनाओं की खबरें काफी तेजी से बढ़ रही हैं, बढ़ती दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की खबर जबलपुर से सामने आई है। जबलपुर जिले में आज तेज रफ्तार स्कूल बस अचानक पलट गई। बस पलटने से कई बच्चे जख्मी हो गए है।

जबलपुर के खजरी-खिरिया बाईपास के पास हुआ हादसा :

ये हादसा जबलपुर के खजरी-खिरिया बाईपास के पास हुआ है, यहां बच्चों से भरी तेज रफ्तार स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई, घटना होते ही बस में सवार बच्चों की चीख-पुकार मच गई।इस हादसे में एक दर्जन से अधिक बच्चे जख्मी हुए हैं बताया जा रहा है कि स्कूल बस में 15 से 20 बच्चे सवार थे। जो कि अपने स्कूल आ रहे थे तभी रास्ते में ये हादसा हुआ है।

पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया :

स्थानीय लोगों ने तुरंत ही बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक, बस में सवार सभी बच्चों को मामूली चोटें आई हैं जिनका इलाज करवाया जा रहा है। साथ ही परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही बस को भी जप्त कर लिया है।

इधर हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के अभिभावक अपने बच्चों को देखने के लिए मौके पर पहुंच गए, इस हादसे के बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए है। उनका कहना है कि बस चालक नशे में धुत्त रहता है और बस भी पूरी तरह जर्जर स्थिति में है, बच्चों की जान से स्कूल प्रबंधन खिलवाड़ कर रहा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

एमपी में आसमान छू रहा है हादसों का ग्राफ :

बताते चलें कि, एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, रोजाना कहीं न कहीं से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही हैं और कभी-कभी तो लापरवाही के कारण भी सड़क हादसे हो रहे हैं। बीते दिनों ही उज्जैन के पास स्थित उन्हेल से नागदा जाने वाले मार्ग पर दर्दनाक हादसा हुआ था, यहां तूफान जीप और ट्रक की भीषण टक्कर में कई बच्चों की मौत हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT