कटनी हुआ सड़क हादसा
कटनी हुआ सड़क हादसा Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कटनी में सड़क हादसा: बस की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोगों हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

कटनी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में फिर हुआ दर्दनाक हादसा, सतना के बाद अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के कटनी से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बरही थाना क्षेत्र के बगैहा गाँव के मोड़ पर सड़क हादसा हुआ है, बस ने मोटरसाइकिल पर जा रहे परिवार को कुचल दिया। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कैसे हुआ ये हादसा :

दर्दनाक हादसे की खबर कटनी ज़िले की है। बता दें कि, भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बरही थाना क्षेत्र के बगैहा गाँव के मोड़ पर आज बस की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरही की तरफ से आ रही एक निजी बस ने बगैहा मोड़ पर मोटरसायकल से लौट रहे एक ही परिवार के चार लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में बस के नीचे आ जाने से एक पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की मौत हो गई। बस को थाना परिसर में खड़ा करा दिया गया है, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

पुलिस मौके पर पहुंची :

बता दें कि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, हादसे की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं, वहीं हादसे में मृत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया गया, मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि हादसा तेज गति के कारण माना जा रहा है।

इससे पहले आज मध्यप्रदेश के सतना जिले के नागौद थाना अंतर्गत आने वाले रेरुआ मोड़ के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ, नागौद थाना क्षेत्र में डंपर की टक्कर से बोलेरो में सवार सात लोगों की मौत हो गयी है, वही इस दर्दनाक हादसे पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, मृतकों में तीन महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

डंपर और बोलेरो की भिड़ंत से 7 लोगों की हुई मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT