तीन यात्री और एक ट्रक की टक्कर
तीन यात्री और एक ट्रक की टक्कर RE
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में भीषण सड़क हादसा: दो बस और एक ट्रक की टक्कर, 17 की मौत और कई घायल

Author : Shravan Mavai

भोपाल, मध्यप्रदेश। सीधी जिले की चुरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनिया टनल के समीप ग्राम बरखेड़ा के पास बस और एक ट्रक की टक्कर में 17 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए,जिनमें से तीन गंभीर घायलों को दिल्ली एयरलिफ्ट किया गया है । मौके पर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने बल सहित पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। कई घायलों को रीवा मेडीकल कॉलेज और सीधी जिला अस्पताल भेजा गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार सीधी की दो बसें रीवा सतना बॉर्डर पर सड़क किनारे खड़ी थी, इस रास्ते से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने एक बस को ट्रक्कर मार दी। टक्कर से दो अन्य बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस भीषण हादसे में अब तक 17 लोगों के मौत होने की अधिकारिक जानकारी प्रशासन ने दी है,हालांकि मौत का आंकड़ा बढ़़ सकता है। वहीं 15 गंभीर घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया जा रहा है। घटना स्थल पर रीवा कमिश्नर और आईजी भी पहुंच गए हैं।

मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना पर किया दुख व्यक्त

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी जिले में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जिला प्रशासन सीधी जिला प्रशासन रीवा को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT