कार और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर
कार और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

मंडला में सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक और कार की हुई जोरदार टक्कर, तीन की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हादसे का मामला मध्यप्रदेश के मंडला से सामने आया है

  • ट्रक और कार की हुई जोरदार टक्कर

  • हादसे में बेटी, उसकी मां और ड्राइवर की हुई मौत

  • भीषण दुर्घटना होते ही वहां मच गई चीख-पुकार

  • घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची

मंडला, मध्यप्रदेश। एमपी में एक तरफ जहां कोरोना वायरस की लहर हावी है तो वहीं दूसरी तरफ सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छूने लगा है। बता दें कि रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं, आज फिर मध्यप्रदेश में हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के मंडला से सामने आई है, मंडला में कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर होने से तीन की दर्दनाक मौत हो गई है।

कैसे हुआ हादसा

अब हादसे का मामला मंडला जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार, मंडला के माधोपुर बाइपास पर एक कार सवार परिवार हादसे का शिकार हो गया, बता दें कि तेज रफ्तार ट्रक की कार से आमने-सामने से टक्कर हो गई, कार रैलिंग से जा टकराई और इस हादसे में बेटी, उसकी मां और ड्राइवर ने मौके पर दम तोड़ दिया।

मौके पर पुलिस पहुंची :

इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया, घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को पीएम के लिए भिजवाया। मृतकों में विनय परते, मधु तेकाम (27), वेदिका तेकाम शामिल हैं। वहीं घायल प्यारेलाल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चौकी प्रभारी ने बताया-

इस मामले में चौकी प्रभारी अंजनिया राजेंद्र सिलेवार ने बताया कि मधु तेकाम अपनी बच्ची का इलाज कराने जबलपुर गई थी, रात में लौटते वक्त हादसा हो गया। सभी मृतक मंडला जिले के बिछिया तहसील के ग्राम बर्रई निवासी हैं। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, घटना में फरार कार चालक की तलाश में पुलिस जुट गई है।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि मंडला के माधोपुर बाइपास पर सड़क दुर्घटना में 3 नागरिकों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है, ईश्वर से दिवगंत आत्माओं की शांति, शोकाकुल परिजनों को दुःख सहन करने की शक्ति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

बताते चलें कि एमपी में रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT