कार और ट्रक की भीषण टक्कर
कार और ट्रक की भीषण टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

कोहरे के कारण एक और हादसा, तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

मंदसौर में भीषण सड़क हादसा

कार और ट्रक की जोरदार टक्‍कर

कोहरा और तेज रफ्तार में उड़े कार के परखच्चे

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की सड़क दुर्घटनाओं से लोग परेशान हैं, लगातर सड़क हादसों के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में ताजा मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से सामने आया है। मंदसौर जिले में एक कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई है हादसा इतना भयानक था कि, मौके पर ही 3 की मौत हो गई है।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकरी के अनुसार रविवार सुबह शादी समारोह से लौट रही कार और ट्रक की जोरदार टक्कर से कार में बैठे 3 लोगों की मौत हो गई इस हादसे से गम में बदली खुशियां। भयानक हादसे की वजह से वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इतना ही नहीं दर्दनाक हादसे में मौके पर 3 की जान चली गई। मामले की जांच पड़ताल जारी है। यह कार शादी समारोह से लौट रही थी।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक

घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौके पर आकर मृतकों को वहाँ से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि, ये हादसा कोहरे के कारण हुआ है और कुछ लापरवाही तेज रफ़्तार की वजह से भी हुई है। हादसे का मामला दर्ज कर पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT