अब महू में हुआ हादसा
अब महू में हुआ हादसा Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

हादसों का बढ़ता ग्राफ: अब महू में हुआ हादसा, डंपर-कार की भिड़ंत से 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

महू, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों का दौर तेजी से जारी है बता दें कि प्रदेश में कोरोना संकट के बीच भी लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, जिसके चलते एक और भीषण सड़क हादसे का मामला महू से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक महू के करीब मानपुर के भैरव घाट क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में 2 की मौत।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

मध्यप्रदेश ने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना महू से आई सामने आई है, महू के करीब मानपुर के भैरव घाट क्षेत्र में आज यानि गुरुवार को एक भीषण हादसा हो गया है, मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग इंदौर से शिरडी जा रहे थे कि इसी दौरान भैरू मंदिर के पास खड़े डंपर से उनकी कार टकरा गई, हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वही अन्य लोग घायल हैं।

पुलिस मौके पर पहुंची :

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में संजय और राहुल की मौत हो गई है, बता दें कि राहुल की करीब 6 महीने पहले ही शादी हुई थी, राहुल राव एक निजी कंपनी में काम करता थे,घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौके पर आकर घायल को बाहर निकाला और इंदौर एमवाय अस्पताल रिफर कर दिया गया है, वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटना की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

हादसे की शिकार कॉलेज बस के दो छात्रों की हुई मौत

बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, कई घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT