नौगांव में हुआ सड़क हादसा
नौगांव में हुआ सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

नौगांव में हुआ सड़क हादसा: बोलेरो और बाइक की भिड़ंत में एक की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सड़क हादसे की खबर छतरपुर जिले के नौगांव से सामने आई

  • बोलेरो और बाइक की हुई भीषण भिड़ंत

  • हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत

  • नौगांव थाना क्षेत्र के गर्रोली रोड की घटना पुलिस पहुंची मौके पर

  • पुलिस ने बोलेरो ड्राइवर को लिया हिरासत में

नौगांव, छतरपुर। प्रदेश में नहीं थम रहा सड़क हादसों का सिलसिला, एक तरफ जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय दिन पर दिन बढ़ रहे हैं, रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, हाल ही में भीषण सड़क हादसे की खबर मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के नौगांव से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक नौगांव गर्रोली रोड पर सड़क हादसा हुआ है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

प्रदेश ने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना नौगांव से आई सामने आई है, छतरपुर जिले के नौगांव गर्रोली रोड पर बोलेरो और बाइक आमने-सामने भिड़ंत हो गई, हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गयी है बता दें कि बाइक सवार युवक के घर से 500 मीटर की दूरी पर हुआ हादसा परिवार में मचा कोहराम! वही बोलेरो सवार गंभीर है, जिसे घायल जिला अस्पताल भेजा गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस :

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही नौगांव थाना प्रभारी संजय बेदिया भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे और पुलिस ने बोलेरो ड्राइवर को हिरासत में किया। बताते चलें कि प्रदेश में कोरोना संकट के बीच देश में दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं, वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT