रायसेन में भीषण हादसा
रायसेन में भीषण हादसा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

रायसेन में भीषण हादसा : ट्रक और लोडिंग ऑटो की भिड़ंत में एक बच्ची समेत चार की मौत

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसों की तादाद तेजी से बढ़ गई हैं, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, हाल ही में एक ऐसा ही बड़े हादसे की खबर मध्यप्रदेश के रायसेन से सामने आई है। यहां हुए भीषण सड़क हादसे में एक बच्ची समेत चार की मौत हो गई हैं।

ट्रक और लोडिंग ऑटो में टक्कर :

ये भीषण हादसा रायसेन के उमरावगंज थाना क्षेत्र के टेडिया पुल के पास हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां देर रात एक लोडिंग ऑटो और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ट्रक और लोडिंग ऑटो की भिड़ंत में एक बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वही, इस हादसे में कई घायल भी हो गए हैं।

मौके पर पुलिस पहुंची :

इस घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची। वही मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के चालकों ने वाहनों में दबे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। पुलिस ने घायलों को वाहन से निकालकर भोपाल भेजा है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया शोक :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- रायसेन के उमरावगंज थाना क्षेत्र के टेडिया पुल के पास सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन व घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति देने व घायलों के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।।ॐ शांति।।

नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्वीट कर जताया शोक :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- रायसेन के उमरावगंज थाना क्षेत्र में भीषण सड़क दुर्घटना में कई लोगों के निधन और गंभीर रूप से घायल होने की खबर दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

न्यूज़ अपडेट :

ताजा खबर मिली है कि, रायसेन में हुए भीषण हादसे में एक बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य लोग घायल हो गए हैं, मृतकों में 12 साल की एक लड़की सहित घनश्याम लोधी उदयपुरा रायसेन, अमित लोधी बड़ी देवरी रायसेन, सागर अलीम भोपाल तथा इमामुद्दीन भोपाल शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT