सागर में हुआ दर्दनाक हादसा
सागर में हुआ दर्दनाक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सागर में सड़क हादसा: कंटेनर ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में भीषण दुर्घटनाओं का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा, बता दें कि लगातार हादसों से सड़कें हो रही हैं लाल, चिंताजनक बात यह है कि तमाम कोशिशों के बावजूद भी हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं। इसी के चलते एक और सड़क हादसा मध्य प्रदेश के सागर से सामने आया है, जानकारी के अनुसार अब सागर में हुआ भीषण हादसा।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के सागर जिले में आज ओवरटेक के चक्कर में नेशनल हाइवे पर एक बाइक कंटेनर के नीचे आ गई, दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन की मौत हो गई। मृतक केसली ब्लॉक के खमरिया गांव के बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन लोग देवरी की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बरकोटी घाटी के पास बाइक को कंटेनर ने टक्कर मार दी, इस दौरान बाइक तेज रफ्तार कंटेनर के आगे वाले हिस्से में फंस गई, कंटेनर की नीचे आते ही तीनों की मौत हो गई। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है, लेकिन चालक व क्लीनर मौके से फरार हो गए। पुलिस ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में आज ये तीसरा हादसा है इससे पहले देवास और सिवनी से हादसे की खबर आई, बता दें कि देवास जिले के बरौठा थाना अंतर्गत बारातियों से आज भरी बस पलट गई, हादसे में करीब 40 बाराती घायल हो गए, जबकि दो बारातियों की मौत हो गई वहीं सिवनी जिले में तेज रफ्तार एक स्काॅर्पियो अनियंत्रित होकर कुएं के अंदर जा गिरी, इसमें सवार टीआई और एक आरक्षक की मौत हो गई है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी- 2 की मौत

कुएं में गिरा वाहन, TI और आरक्षक की दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT