सतना में दर्दनाक सड़क हादसा
सतना में दर्दनाक सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सतना में दर्दनाक सड़क हादसा: डंपर और बोलेरो की भिड़ंत से 7 लोगों की हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, हाल ही में भीषण सड़क हादसे की खबर मध्यप्रदेश के सतना से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक सतना जिले के नागौद थाना अंतर्गत आने वाले रेरुआ मोड़ के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है, एक बोलेरो और डंपर के बीच भीषण भिड़ंत में सात लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

प्रदेश ने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना सतना से आई सामने आई है, मध्यप्रदेश के सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र में डंपर की टक्कर से बोलेरो में सवार सात लोगों की मौत हो गयी है, वही इस दर्दनाक हादसे पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बता दें कि रेरुआ मोड़ के पास जैसे ही यह हादसा हुआ, तो अन्य वाहन चालक भी मौके पर रुक गए और मौके पर ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

तड़के नागौद थाना क्षेत्र में एक मोड़ पर यह हादसा हुआ। मृतकों में तीन महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल हैं। वही हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल लाया गया। कुछ को गंभीर हालत होने पर रीवा मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि बोलेरो में सवार लोग पन्ना जिले में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। नागौद थाने के प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि रीवा जिले के निवासी पन्ना में एक कार्यक्रम में शामिल होकर सोमवार तड़के लौट रहे थे तभी रेरुआ मोड़ पर बोलेरो की ट्रक से टक्कर हो गई, हादसे के बाद डंपर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया, पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है।

इस दुर्घटना में हुई मौतों पर शिवराज ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सतना के नागौद में सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर दुख जताया और ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT