शाजापुर में सड़क हादसा
शाजापुर में सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

शाजापुर में सड़क हादसा- कार और बाइक की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में हादसों का ग्राफ आसमान छूने लगा

  • अब शाजापुर जिले में सड़क हादसा हुआ

  • इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई

Road Accident in MP:  प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छूने लगा है, बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच अब मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है।

शाजापुर जिले में कार ने बाइक को टक्कर मार दी:

मिली जानकारी के मुताबिक, शाजापुर जिले के शुजालपुर में कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार मां, बेटे और दो साल के बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।

शाजापुर में हादसे में मां-बेटे और दो साल के बच्चे की मौत:

बताया जा रहा है कि कार शुजालपुर की ओर से आ रही थी। उसकी टक्कर से महिला बाइक से उछल कर सड़क किनारे दूर जा गिरी। हादसा इतना भीषण था कि, मां-बेटे और दो साल के बच्चे की मौके पर मौत हो गई।

बता दें कि, एमपी में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। इससे पहले भोपाल के बिलखिरिया थाना क्षेत्र में आज एक बस को बोरवेल लेकर जा रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT