शिवपुरी में सड़क हादसा
शिवपुरी में सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

शिवपुरी में सड़क हादसा- बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत

Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। एमपी से आए दिन सड़क हादसों की बुरी खबरें सामने आ रही हैं, तो कई बार लापरवाही से भी हादसे हो रहे हैं। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है, यहां हुए भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।

शिवपुरी जिले में हुआ ये हादसा-

ये हादसा शिवपुरी जिले के नगर नरवर में लोहड़ी माता मंदिर के पास हुआ है, मंदिर के पास एक बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस युवक को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज ट्रैक्टर चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 19 वर्षीय युवक नरवर के बस स्टैंड के पास लोड़ी माता मंदिर के पास टहल रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से मनीष को रौंद दिया। ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर सहित दुर्घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। हादसे को देख जुटी भीड़ ने तत्काल नरवर पुलिस को इसकी सूचना दी। ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

एमपी से लगातार सामने आ रही है हादसों की खबरें

MP में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के लिए आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। इससे पहले दमोह जिले में हादसा हुआ है, यहां एक बोलेरो और बाइक की टक्कर में दोनों गाड़ियों में आग लग गई, बाइक सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT