Vidisha Road Accident
Vidisha Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

विदिशा में सड़क हादसा: तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, लड़का-लड़की की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • खरगोन के बाद विदिशा जिले में हुआ भीषण हादसा

  • बस और बाइक की हुई भीषण टक्कर

  • हादसे में लड़का-लड़की की मौके पर ही मौत

Vidisha Road Accident: एमपी में वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। खरगोन के बाद अब विदिशा से हादसे का ताजा मामला सामने आया है, यहां बस की टक्कर से बाइक सवार लड़का-लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

विदिशा में सड़क हादसा

ये हादसा विदिशा जिले में शमशाबाद के ग्राम बलरामपुर जोड़ पर हुआ है, आज दोपहर में यहां तेज रफ्तार बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार लड़का-लड़की की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी के मिलते ही मोके पर पुलिस पहुंची, प्राथमिक जानकारी के अनुसार, दोनों सिरोंज से भोपाल की ओर जा रहे थे। शमशाबाद थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।

इससे पहले खरगोन जिले में हुआ था भीषण हादसा :

इससे पहले खरगोन जिले में भीषण हादसा हुआ था, शनिवार अलसुबह कार और डंपर में हुई भीषण टक्कर में सब इंस्पेक्टर विमल तिवारी, सब इंस्पेक्टर रमेश भास्करे और कॉन्स्टेबल मनोज कुमावत की मौत हो गई।

बता दें, एमपी की सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के लिए आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। इससे पहले कई हादसे हो चुके है। प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT