सड़क हादसे में दो की मौत
सड़क हादसे में दो की मौत  Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

MP बना हादसों का प्रदेश, दर्दनाक सड़क हादसे में दो की मौत

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। आए दिन सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आने के चलते मध्यप्रदेश हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है जिसमें प्रदेश के उज्जैन जिले से सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है जहां ट्राले का स्टेरिंग फेल होने से बड़ा हो गया। हादसे में दो लोगों की मौत हुई तो वहीं बच्चे की हालत गंभीर है जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस द्वारा हादसे पर जांच की जा रही है।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा उज्जैन के भेरूगढ़ क्षेत्र के उन्हेल नाका से सामने आया है जहां ट्राले का स्टेंरिग फेल होने से ट्राला कार में जा घुसा जिससे सामने से आ रही कार में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई वही बच्चे की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि हादसे में मृतकों का संबंध महिदपुर क्षेत्र के यूनियन सदस्य अय्यूब भाई छीपा से है। मृतका छीपा की पत्नी है साथ दामाद और बच्चा उनका नवासा है। वहीं हादसे में घायल बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है।

पुलिस जांच में जुटी :

हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले पर जांच की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT