Jabalpur Accident
Jabalpur Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Road Accident: जबलपुर में अलग-अलग जगह पर हुए हादसे में एक की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं, इस बीच अब जबलपुर से हादसे की खबर सामने आई है यहां अलग-अलग जगह पर हुए दो सड़क हादसों में एक की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल है।

पहला हादसा :

पहला हादसा जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र में हुआ है, तिलवारा थाना क्षेत्र में एक होटल के पास अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया, इस हादसे में एक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, ड्राइवर ट्रक को जबलपुर से दाल लोड कर अकोला महाराष्ट्र गया था, जिसके बाद माल खाली कर वापस राहर दाल ट्रक में लोड कर रिछाई आ रहा था। तभी ये भीषण हादसा हो गया।

दूसरा हादसा :

वहीं, दूसरा हादसा जिले के मझौली थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां कटंगी रोड पर दो बाइकों से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे युवकों को एक तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी, जिससे चारों को गंभीर चोटे आई है। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है।

इससे पहले सामने आई है हादसे की खबरें

एमपी में वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। इससे पहले प्रदेश के इन जिलों से हादसे की खबरें सामने आई है, बीते दिनों ही देवास जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला था, यहां एक परिवार शादी समारोह में गया हुआ था और वहां से वापस लौटते समय हादसे का शिकार हो गया। भीषण हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं कई घायल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT