शाहपुरा कलेक्टर टीकमचंद बोहरा हादसे में घायल
शाहपुरा कलेक्टर टीकमचंद बोहरा हादसे में घायल Social Media
मध्य प्रदेश

Road Accident: शाहपुरा कलेक्टर टीकमचंद बोहरा सड़क हादसे में घायल, सिर में लगी चोट

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • शाहपुरा कलेक्टर टीकमचंद बोहरा हादसे में घायल हो गए

  • कलेक्टर टीकमचंद बोहरा के सिर पर चोट लगी है

  • कलेक्टर को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया

  • इस हादसे की सूचना पर तहसीलदार और पुलिस मौके पर पहुंची

Road Accident: देश-प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। अब खबर मिली है कि, राजस्थान में शाहपुरा कलेक्टर टीकमचंद बोहरा हादसे में घायल हो गए।

सड़क हादसे में कलेक्टर के सिर में लगी चोट

इस हादसे की सूचना पर बनेड़ा तहसीलदार और पुलिस मौके पर पहुंची। मिली जानकारी अनुसार बनेड़ा उपखंड पर दिव्यांगों के लिए ट्राई साईकिल वितरण कार्यक्रम था। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कलेक्टर टीकमचंद बोहरा शाहपुरा से बनेड़ा की ओर आ रहे थे। तभी बनेड़ा से पहले कान्हा रिसोर्ट के पास शाहपुरा की ओर जा रहे टैंपो से उनकी कार टकरा गई।

कलेक्टर को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया

इस हादसे में बोहरा को सिर में चोट लगी वहीं शाहपुरा पीआरओ ईशांत काबरा एवं एक सुरक्षाकर्मी चोटिल हो गये। हादसे में कलेक्टर बोहरा की कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं उनके सिर पर चोट लगी है। कलेक्टर को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

देश में आए दिन कहीं न कहीं हो रहे है दर्दनाक हादसे

बता दें कि, देश में आए दिन कहीं न कहीं दर्दनाक हादसे हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं, ऐसे में कई जिलों से दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT