सतना में श्रद्धालु से भरी पिकअप पलटने से दो की मौत
सतना में श्रद्धालु से भरी पिकअप पलटने से दो की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

सड़क हादसा : सतना में श्रद्धालु से भरी पिकअप पलटने से दो की मौत, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के सतना में हुआ भीषण हादसा

  • सतना में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटी

  • इस हादसे में 2 की हुई मौत, कई घायल

  • दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची

सतना, मध्यप्रदेश। सड़कों पर आए दिन मौत का तांडव देखने को मिलता है, अनमोल जिंदगी को वाहन चालकों की लापरवाही से खोते जा रहे हैं। यातायात नियमों की अनदेखी के कारण लोग काल के गाल में समा रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के सतना जिले से हादसे की खबर सामने आई है। सतना जिले में हुए भीषण हादसे दो लोगों की मौत हो गई है।

सतना में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी :

घटना मध्यप्रदेश के सतना जिले के रामनगर थाना इलाके की है, बता दें कि सतना में श्रद्धालु से भरी पिकअप पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। वही इस हादसे में दस से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक वाहन में दर्शनार्थी सवार थे, जो सीधी जिले के रामपुर नैकिन से मैहर में शारदा देवी के दर्शन करने आए थे। मैहर से लौटते वक्त सगौनी के पास खाली सड़क पर ही वाहन पलट गया। वाहन पलटते ही चीख पुकार मच गई।

सतना में श्रद्धालु से भरी पिकअप पलटने से दो की मौत

पुलिस सूत्रों ने बताया

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के सगौनी गांव के पास मोटरसाइकिल चालक को बचाने के प्रयास में तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे वाहन में सवार एक महिला रामबाई साकेत और एक पुरूष की मौत हो गई। हादसे में लोग घायल हुए हैं, जिनका उपचार रामनगर के सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सड़क दुर्घटना का कहर तेजी से जारी :

आपको बताते चलें कि एमपी में सड़क दुर्घटना का कहर तेजी से जारी है, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मजदूरों से भरी बस हाईवे अनियंत्रित पर होकर पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT