MP Road Accident
MP Road Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Road Accident: एमपी के सीधी, डबरा और पन्ना जिले में हुए भीषण हादसे दो की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

MP Road Accident: एमपी में आए दिन भीषण हादसे हो रहे हैं। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है। अब मध्यप्रदेश के सीधी, डबरा और पन्ना जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां हुए भीषण हादसे में दो की मौत हो गई वही कई यात्री घायल है।

सीधी जिले में दो सड़क हादसे:

आज सीधी जिले में दो सड़क हादसे हुए हैं, पहला हादसा सीधी जिले के कुसमी थाना क्षेत्र में हुआ यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार में दोनों लोग गंभीर घायल हो गए। दूसरा हादसा जिले के चुरहट थाना क्षेत्र में हुआ है यहां तेज रफ्तार बाइक सवार मोड़ होने से अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

डबरा में सड़क हादसा :

डबरा में भीषण हादसा हो गया है, यहां एक बस डंपर में घुस गई। तेज रफ्तार बस चंदेरी से ग्वालियर जा रही थी। इस दुर्घटना में 12 यात्री घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ने घायलों उठवाकर अस्पताल के लिए भेजा। दो गंभीर घायलों को ग्वालियर जिला अस्पताल रेफर किया गया। मामूली घायलों का उपचार डबरा हॉस्पिटल में ही किया गया।

पन्ना में भीषण हादसा:

पन्ना जिले में सड़क हादसा हो गया है। यहां बाइक सवार मामा-भांजे की गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई। इससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही उपरांत शवों का पोस्टमार्टम करवाया इसके बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।

एमपी में आसमान छू रहा सड़क हादसों का ग्राफ

एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT