Morena Road Accident
Morena Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Road Accident : मुरैना में हुए भीषण हादसे में कार चालक सहित दो युवकों की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। आए दिन कहीं न कहीं से सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं तो कई बार लापरवाही से भी हादसे हो रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के मुरैना से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है, यहां कार और ट्रक की टक्कर में कई लोगों की मौत हो गई है।

मुरैना में हुआ भीषण हादसा :

ये हादसा मुरैना जिले में हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, मुरैना जिले में एक कार का टायर फटने से बेकाबू हुई कार में पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक सहित दो युवकों की मौत हो गई, इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

पुलिस ने बताया-

बानमोर पुलिस ने बताया कि, ग्राम दोराबली निवासी रामकुमार गुर्जर और उसका रिश्ते का भाई बकीला गुर्जर कल देर रात कार से औद्योगिक क्षेत्र बानमोर से गांव जा रहे थे। इसी दौरान नवीन तहसील भवन के समीप मुरैना-ग्वालियर हाइवे पर अचानक कार का टायर फट जाने से कार बेकाबू हो गई। बेकाबू कार में पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार चालक सहित दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले विदिशा सागर मार्ग पर भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है, जबकि हादसे में कई घायल हो गए। इससे पहले भी मध्य प्रदेश के कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT