सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटा लोडिंग वाहन
सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटा लोडिंग वाहन Social Media
मध्य प्रदेश

सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटा लोडिंग वाहन- अलीराजपुर के दो व्यापारियों की मौत

Priyanka Yadav

अलीराजपुर, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब गुजरात के पावी जैतपुर में लोडिंग वाहन पलटने से अलीराजपुर जिले के दो व्यापारियों की दर्दनाक मौत हो गई है।

अनियंत्रित होकर पलटा लोडिंग वाहन :

ये हादसा गुजरात के पावी जैतपुर में हुआ हैं, यहां लोडिंग वाहन पलटने से जिले के दो व्यापारियों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टायर फटने से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसकी वजह से ये दर्दनाक हादसा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार अलीराजपुर निवासी जगदीश उर्फ भोलू वाणी व नानपुर के धर्मेंद्र पिता राजेंद्र वाणी सोमवार तड़के लोडिंग वाहन से गुजरात की नड़ियाद मंडी के लिए निकले थे, वाहन में इमली और अमचूर भरा हुआ था। तभी सुबह करीब चार बजे रास्ते में वाहन का टायर फटने से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे लोडिंग वाहन में सवार जगदीश और धर्मेंद्र वाहन के नीचे दब गए। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, पुलिस ने घटना की सूचना स्वजनों को दी।

इससे पहले मध्यप्रदेश के बड़वानी (Barwani) में हादसा हुआ था, यहां खरगोन से द्वारका जा रही तीर्थ यात्रियों की बस असंतुलित होकर पलट गई, इस हादसे में सात यात्री घायल हुए हैं। इस दुर्घटना के बाद यहां चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि, बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे जिनमें 7 यात्री घायल हो गए, एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है।

देश-प्रदेश आसमान छू रहा है हादसों का ग्राफ :

बताते चलें कि, देश और प्रदेश में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, रोजाना कहीं न कहीं से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही हैं और कभी-कभी तो लापरवाही के कारण भी सड़क हादसे हो रहे हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT