धार में सड़क दुर्घटना
धार में सड़क दुर्घटना Social Media
मध्य प्रदेश

सड़क दुर्घटना : धार में बड़वानी केंद्रीय जेल के प्रहरियों का वाहन पलटा, एक की हुई मौत

Priyanka Yadav

धार, मध्यप्रदेश। प्रदेश में बढ़ते हादसों के मामले के बीच फिर एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) की जानकारी सामने आई है। अब मध्यप्रदेश के धार में हुआ हादसा। मिली जानकारी के मुताबिक धार में धार में बड़वानी केंद्रीय जेल के प्रहरियों का वाहन पलट गया, इस हादसे में एक की मौत हो गई तो वहीं कई लोग घायल हो गए।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बोड़गाव में रात के समय इको वाहन से बड़वानी से आए लोगों का वाहन सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। वाहन सवार सभी लोग ग्राम टेमरी शादी समारोह में शामिल होने आए थे, बड़वानी लौटते समय हादसा हो गया। इस हादसे में वाहन में सवार गंगा सिंह पिता मान सिंह की मौत हो गई है तथा अर्जुन पिता केशर सिंह, जितेन्द्र पिता उदय सिंह, जुवान सिंह पिता दुरसिह, शिवकुमार घायल हुए हैं।

पुलिस मौके पर पहुंची :

इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। ​पुलिस टीम मौके पर पहुंची व मृतक को पीएम के लिए अस्पताल ले जाया गया। साथ ही अन्य घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बड़वानी भेजा गया है, रविवार सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौपा जाएगा।

बड़वानी केंद्रीय जेल के अधीक्षक ने बताया-

जेल प्रहरी कमलेश जमरा की डही जिला धार में शादी थी। बड़वानी से पांच अन्य जेल प्रहरी कार से विवाह आयोजन में शामिल होने गए थे। शनिवार रात को लौटने के दौरान संभवतः वाहन असंतुलित होने से गड्ढे में गिर गया। इसमें एक जेल प्रहरी गंगा सिंह की मौत हो गई। वहीं चार घायलों को बड़वानी जिला अस्पताल लाया गया है।

बताते चलें कि, एमपी में आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मजदूरों से भरी बस हाईवे अनियंत्रित पर होकर पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT