MP Accident News
MP Accident News Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP में लगातार हो रहे सड़क हादसे- उमरिया में शनिवार की सुबह हादसा, ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

Priyanka Yadav

MP Accident: एमपी में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं क्योंकि तेज गति के कारण लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है। अब मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में हादसा हो गया है।

शनिवार की सुबह हुआ ये हादसा :

शनिवार की सुबह ये हादसा हुआ है। अमरपुर चौकी के पास महरोई-खन्ना बंजारी रेलवे स्टेशन के बीच गिट्टी-डस्ट लदा ट्रैक्टर पलट गया है। ट्रैक्टर पलट जाने से चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

तेज रफ्तार होने की वजह से हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर काफी तेज गति से जा रहा था जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। खराब रास्ता होने के कारण अनियंत्रित ट्रैक्टर शनिवार की सुबह हादसे का शिकार हुआ। इस हादसे में चालक प्रेमलाल प्रजापति की मौत हो गई।

सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा:

एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है।

इससे पहले भी इन जिलों में हुए हादसे

  • अनूपपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार में सवार 11 वर्षीय बच्चे सहित 5 लोगों को चोट आई, जिसमें चार की हालत गंभीर है।

  • सतना जिले में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को कुचल दिया, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

  • अलीराजपुर जिले में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें चालक बाल बाल बचा है, जिसे कोई चोट नही आई है लेकिन कार क्षतिग्रस्त हुई है।

  • बालाघाट जिले में बाइक और स्कूटी की टक्कर हो गई, इस भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT