Indore Accident
Indore Accident Social Media
मध्य प्रदेश

सड़क हादसों ने पकड़ी रफ्तार- इंदौर में अलग-अलग जगहों पर हादसे में 4 की मौत

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। एमपी में आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे है, अब इंदौर में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है।

हादसों में चार लोगों की हुई मौत

इंदौर में अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, इन हादसों के घायलों को एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया था। एक छोटी बच्ची का भी उपचार चल रहा है। उसके पिता की मौत हो गई और बच्ची घायल है। पुलिस चारों शवों का पोस्ट मार्टम करवा रही है।

एमआईजी पुलिस के मुताबिक-

पाटनीपुरा हुए हादसे में घायल आशीष पुत्र रामचंद्र निवासी विजय नगर को एमवाय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया था। रविवार देर रात उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसी तरह सीधी निवासी अजय कुमार पटेल की दुधिया, महेश की राऊ गोल चौराहा और खुडैल में महेश निवासी बिचौली की हादसे में मौत हो गई है।

MP में हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं, कल ही रीवा में भीषण हादसा हुआ था, ये घटना रीवा के गढ़ थाना इलाके के पचोखर गांव के पास स्टेयरिंग फेल होने से बस पलट गई। हादसे में 15 यात्री घायल हुए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

बताते चलें कि MP में लगातार हो रहे इन सड़क हादसों से प्रशासन कोई सबक लेता नहीं दिख रहा है। यही कारण है कि अगले ही दिन सब भूलकर इस मार्ग पर तेज रफ्तार वाहनों की आवाजाही पूर्व की तरह जारी रही। लगातार हो रहे इन सड़क हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT