शिवपुरी में सड़क हादसा
शिवपुरी में सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सड़क हादसों ने पकड़ी रफ्तार- अब खरगोन में हुए भीषण हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

खरगोन, मध्यप्रदेश। एमपी में रोजाना किसी न किसी जिले से भीषण हादसे की खबरे सामने आ रही है, तेजी से बढ़ रहे सड़क हादसों के कारण एमपी हादसों का राज्य बनता जा रहा है। इस बीच अब खबर मिली है कि, खरगोन में भीषण हादसा हो गया है, यहां हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है वहीं कई घायल है।

दो बाइक की टक्कर में चार की मौत:

ये हादसा मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में हुआ है, जिले के कसरावद क्षेत्र में दो बाइकों की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है,वहीं तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया ले लिया है। इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए थाना मेनगांव के एसआई ने बताया कि, दो बाइक सवारों की आपस में भीषण टक्कर हुई, एक बाइक पर चार लोग सवार थे, जबकि अन्य बाइक पर तीन लोग सवार थे। बाइक आपस में टकराने के बाद चार बाइक सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हादसे पर सीएम शिवराज ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री ने खरगोन जिले के जामला में सड़क दुर्घटना में 4 नागरिकों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

बता दें, एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, कल मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में भीषण हादसा हुआ, यहां सड़क किनारे बैठे लोगों को तेज रफ्तार ट्राले ने कुचल दिया है। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए, वहीं 6-7लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने के साथ हाहाकार मच गया था । 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT