गोविंदपुरा विस क्षेत्र में रोड शो एवं सभा
गोविंदपुरा विस क्षेत्र में रोड शो एवं सभा Social Media
मध्य प्रदेश

गोविंदपुरा विस क्षेत्र में रोड शो एवं सभा, CM बोले- मेरा लक्ष्य मिसरोद को स्मार्ट शहर बनाना हैं

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज भोपाल के गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो एवं सभा का आयोजन किया गया हैं। मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा भोपाल के गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में जहां से गुजर रही है, वहां बड़ी संख्या में नागरिक मुख्यमंत्री चौहान का स्वागत, अभिनंदन कर रहे हैं। मुख्यमंत्री सभी का आभार व्यक्त कर रहे हैं।

गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रोड शो एवं सभा

CM शिवराज ने सभा को किया संबोधित

भोपाल के गोविंदपुरा विस क्षेत्र में आज जनदर्शन के साथ विचार साझा किया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, चुनाव तो एक बहाना है, मुझे तो मिसरोद वालों से मिलना ही था। अब मिसरोद कोई कस्बा नहीं रहा, बल्कि एक शहर का आकार ले चुका है। मेरा लक्ष्य मिसरोद को स्मार्ट शहर बनाना है। यहां नागरिक सुविधाओं को और बेहतर करना है।

गरीब कल्याण और विकास के कार्य भाजपा ही कर सकती है : CM

सीएम शिवराज ने कहा कि, विकास के जितने भी आयाम हैं, जैसे पुल, पुलिया, सड़क, पार्क सहित सभी जरूरी नागरिक सुविधाओं से मिसरोद को सुदृढ़ किया जाएगा। साथ ही गरीब कल्याण की योजनाओं जैसे मुफ्त राशन से लेकर पक्के मकान तक दिए जाएंगे। गुंडे, बदमाश, माफियाओं के कब्जे से मैंने 21000 एकड़ जमीन मुक्त करा ली है, जिसे गरीब कल्याण के कार्यों में उपयोग किया जाएगा।

गरीब कल्याण और विकास भाजपा ही कर सकती है। विकास के काम तभी हो सकेंगे, जब मेयर और पार्षद BJP के हों। यदि कांग्रेस को चुनते हैं, तो विकास अवरुद्ध होगा।
मुख्यमंत्री शिवराज

6 जुलाई को निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान किया जाएगा :

एमपी में नगरीय निकाय चुनाव अपने मतदान के चरण में हैं, 6 जुलाई को निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान किया जाएगा। मध्यप्रदेश चुनावों में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कस ली है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद बीजेपी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT