बंदूक की नोक पर लाखों की डकैती
बंदूक की नोक पर लाखों की डकैती Social Media
मध्य प्रदेश

144 लागू पर सुरक्षा व्यवस्था सुस्त-बंदूक की नोक पर लाखों की डकैती

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में लूटपाट की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। हाल ही में रायसेन जिले से लूटपाट की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार रायसेन जिले के गौहरगंज थाना क्षेत्र में एक ठेकेदार के घर पर घुसे अज्ञात बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है।

क्या है मामला

पुलिस सूत्रों के अनुसार मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बिनेका गांव में हटे सिंह नामक ठेकेदार के घर में पूरे परिवार को बंधक बनाकर पर डकैती की गयी। डकैतों ने ठेकेदार के परिजनों के साथ मारपीट भी की। सोना-चाँदी सहित डकैत नगदी ले जाने में सफल हो गए हैं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। पुलिस को बताया गया है कि डकैतों ने ठेकेदार के घर से बीस लाख रुपए का माल ले गए हैं। पुलिस ने अज्ञात डकैतों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

इनामी महिला डकैत को पुलिस ने धर दबोचा

डकैती की योजना बनाते तीन आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार

व्यापारी दंपत्ति के साथ मार-पीट कर लाखों की डकैती

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT