परिचित ने ही की ठगी, पार्टनरशिप का लालच देकर महिला से लाखों हड़पे
परिचित ने ही की ठगी, पार्टनरशिप का लालच देकर महिला से लाखों हड़पे Social Media
मध्य प्रदेश

परिचित ने ही की ठगी, पार्टनरशिप का लालच देकर महिला से लाखों हड़पे

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में आये दिन धोखाधड़ी मामले सामने आ रहे हैं हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिपलानी इलाके से मामला सामने आया है। पिपलानी पुलिस ने एक जालसाज के खिलाफ अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज किया है। वारदात को बैंक से रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी के साथ अंजाम दिया गया है। आरोपी ने बिजनेस पार्टनर बनाने के नाम पर महिला को 15 लाख रूपए की चपत लगाई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जल्द जालसाज की गिरफ्तारी के दावे किए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार

पुलिस के मुताबिक सुनीता कैथल पति ओमप्रकाश कैथल (63) कल्पना नगर में रहती हैं। उनके पति बैंक से रिटायर्ड अफसर हैं। रिटायर होते समय उन्हें बैंक से लाखों रुपए बतौर फंड मिले थे। करीब चार साल से पहले कोलार में रहने वाले उनके परिचित आशीष सोनी का भी उनके घर पर आना-जाना था।

आरोपी ने महिला को झांसा देते हुए कहा-

आरोपी आशीष सोनी ने महिला को झांसा देते हुए कहा कि अगर वह उन्हें 15 लाख रुपए की रकम देती हैं, तो वह उन्हें बिजनेस में पार्टनर बना लेगा। साथ ही प्रति माह उन्हें चालीस हजार रुपए महीना भी देगा। शातिर जालसाज की बातों में आकर महिला ने पांच लाख रुपए नकद और दस लाख रुपए चैक के माध्यम से दे दिए थे।

मामले की जांच-पड़ताल जारी

15 लाख रुपए की रकम लेने के बाद वह गायब हो गया और महीने का पैसा भी नहीं दिया। महिला जब उसके घर पैसे मांगने पहुंची तो उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। इससे परेशान होकर महिला ने पुलिस के आला अफसरों को आवेदन देकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। आवेदन की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT