मुलताई : वाटर एटीएम मशीन।
मुलताई : वाटर एटीएम मशीन।  रवि सोलंकी।
मध्य प्रदेश

मुलताई : तकनीकी खराबी के नाम पर उपभोक्ताओं से हो रही खुली लूट...

Author : राज एक्सप्रेस

मुलताई, मध्य प्रदेश। नगर पालिका द्वारा नगरवासियों को सस्ते दामों पर फिल्टर पानी पिलाने के लिए जोर शोर से वाटर एटीएम मशीन प्रारंभ की गई लेकिन तकनीकी खराबी के नाम पर उपभोक्ताओं से खुली धोखाधड़ी हो रही है। कभी मशीन में पूरा एक लीटर पानी नही आ रहा है, तो कभी मशीनें बंद हो रही है।

बस स्टेंड स्थित वाटर एटीएम मशीन :

नया मामला यह है कि बस स्टेंड स्थित वाटर एटीएम मशीन में पांच का सिक्का डालने पर जहां सात लीटर पानी निकलना चाहिए वहीं मात्र एक लीटर पानी निकल रहा है, जिससे उपभोक्ता हैरान है। पाठक मोबाईल के संचालक शिवांश पाठक ने बताया कि वे लगातार दो दिनों से केन लेकर एटीएम मशीन में पांच का सिक्का डाल रहे हैं, लेकिन उसमें सिर्फ एक लीटर ही पानी निकल रहा है।

मोबाईल से बनाया वीडियो :

गुरूवार भी उन्होने मशीन में पांच का सिक्का डाला तो मात्र एक लीटर ही पानी निकला जिसका उन्होंने मोबाईल से वीडियो भी बनाया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पांच का सिक्का डालने पर मात्र एक लीटर पानी ही निकल रहा है।

उपभोक्ताओं के साथ खुली धोखाधड़ी :

शिवांश पाठक ने बताया कि यह उपभोक्ताओं के साथ खुली धोखाधड़ी है, वहीं नगर पालिका द्वारा इसे तकनीकी खराबी बताया जा रहा है, जो किसी को हजम नहीं हो रहा है। उपभोक्ताओं के अनुसार पांच रूपए मशीन में जाने के बाद वापस मिलने का कोई विकल्प नहीं है इसलिए पांच रूपए में सात लीटर की जगह सिर्फ एक लीटर पानी लेने पर वे स्वयं को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT