Oye Indori रॉबिन अग्रवाल को मिली जमानत
Oye Indori रॉबिन अग्रवाल को मिली जमानत Raj Express
मध्य प्रदेश

Robin Aggarwal Got Bail : 'Oye Indori' रॉबिन अग्रवाल को मिली जमानत, Rape का लगा था आरोप

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • रॉबिन अग्रवाल को कोर्ट से मिली जमानत।

  • रेप के आरोप में MIG थाना पुलिस ने किया था गिरफ्तार।

  • शादी का झांसा देकर रॉबिन महिला के साथ लिव इन में रहने लगा।

Robin Aggarwal Got Bail From the Court : मध्य प्रदेश। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रॉबिन अग्रवाल को कोर्ट से जमानत मिल गई है। रॉबिन अग्रवाल को बीते दिनों रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दरअसल, एक तलाकशुदा महिला ने इन्फ्लुएंसर रॉबिन पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

जानकारी के अनुसार, यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर रॉबिन अग्रवाल जिंदल ऊर्फ 'ओए इंदौरी' पर रेप के आरोप लगे है बताया जा रहा है कि, एक तलाकशुदा महिला अपने जीवन यापन के लिए एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी इसी दौरान उसकी दोस्ती यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर रॉबिन अग्रवाल से हुई इसके बाद दोनों में नजदीकिया बढ़ी और रॉबिन ने महिला को शादी का झांसा दिया और लिव इन में रहने लगा और बाद में शादी से मना कर दिया। महिला की शिकायत पर इंदौर की MIG थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की थी। उन्होंने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने किया खारिज कर दिया था।

फेसम सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से की सगाई

Oye Indori ऊर्फ रॉबिन अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। यूट्यूब पर उनके करीब 78 लाख, Instagram पर 74 लाख और फेसबुक पर करीब 4 लाख फॉलोअर्स हैं। वे ज्यादातर फनी वीडियोज बनाते हैं, साथ ही व्लॉग्स भी बनाते हैं। रॉबिन ने कुछ समय पहले ही इंदौर के बड़े से होटल में सगाई की है। उनकी मंगेतर भी फेसम सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। रिंग सेरेमनी में कई सोशल मीडिया हस्तियां शामिल हुई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT