भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2 अधिकारियों के हुए तबादले
भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2 अधिकारियों के हुए तबादले RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

तबादलों का दौर जारी, शासन द्वारा किया गया 2 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में तबादलों का दौर जारी।

  • 2 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया।

  • उपायुक्त अंजली जोसफ को बनाया गया उप सचिव।

Madhya Pradesh government transferred 2 IAS: भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। मध्यप्रदेश शासन द्वारा 2 IAS अधिकारियों का तबादला किया गया है। तबादलों की इस लिस्ट में 2020 बैच के विवेक केवी और रहस्व विभाग की उपायुक्त अंजली जोसफ का नाम शामिल है। विवेक केवी को अनूपपुर में राजस्व विभाग के अनुविभागीय अधिकारी से बालाघाट का जिले का राजस्व विभाग का अनुविभागीय अधिकारी बनाया गया है। ट्रांसफर का यह आदेश 28 जुलाई को जारी किया गया है।

प्रदेश में लगातार IAS अधिकारियों का ट्रांसफर हो रहा है। इस बार शासन ने 2 अधिकारियों का तबादला किया है। इसके पहले 24 जुलाई को भी 9 IAS अधिकारियों का तबादला किया गया था। अभय सिंह अहोरिया को गृह विभाग का उपसचिव बनाया गया था। उप सचिव आकाश सिंह को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग का उप सचिव बना दिया गया था। 2019 बैच की काजल जावला का भी ट्रांफर किया गया था।

20 जुलाई को 25 आईएएस का ट्रांसफर:

इससे पहले भी राज्य में 25 आईएएस अधिकारीयों का ट्रांफर हुआ था। 2013 बच के कैलाश वानखेड़े को उप सचिव से अपर आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास बनाया गया था। 20 जुलाई को शासन द्वारा जारी ट्रांसफर ऑर्डर्स के मुताबिक कुछ IAS अफसरों को जिला पंचायत का CEO बनाया गया। 2019 बैच के 11 IAS अफसरों का ट्रांसफर किया गया था। इनमें अक्षत जैन, दिलीप कुमार, हिमांशु प्रजापति, आकाश सिंह, निधि सिंह, नागार्जुन बी गौड़ा आदि शामिल थे। जिन आईएएस अफसरों को पंचायत का CEO बनाया गया है उनमें अक्षत जैन का नाम भी शामिल था।

28 जुलाई को जारी ट्रांसफर आदेश

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT