जबलपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ी रकम पकड़ी गई
जबलपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ी रकम पकड़ी गई Social Media
मध्य प्रदेश

RPF की कार्रवाई- जबलपुर स्टेशन पर महिला यात्री के बैग से बरामद हुए 50 लाख

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • जबलपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ी रकम पकड़ी गई

  • महिला यात्री को 50 लाख रुपए ले जाते हुए पकड़ा

  • आरपीएफ को यह रुपये हवाला के होने की आशंका है

  • 50 लाख रुपए लेकर मुंबई जा रही थी यात्री महिला

  • महिला यात्री जबलपुर की रहने वाली है

जबलपुर, मध्य प्रदेश। प्रदेश में अवैध गतिविधियां लगातार सामने आ रही हैं, इस बीच अब मध्यप्रदेश के जबलपुर से खबर सामने आई है कि जबलपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ी रकम पकड़ी गई, मिली जानकारी के अनुसार रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने एक महिला यात्री को 50 लाख रुपए ले जाते हुए पकड़ा है। एक बार फिर जबलपुर के मुख्य रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है।

महिला यात्री यह रकम मुंबई लेकर जा रही थी :

बता दें कि रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने मध्यप्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक महिला यात्री के बैग से 50 लाख रुपये बरामद किए हैं। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स क्राइम ब्रांच विभाग इस मामले की जांच कर रहा है। मिली जानकारी के अनुसार महिला यात्री जबलपुर की रहने वाली है और वह महानगरी एक्सप्रेस से रुपये लेकर मुम्बई जाने की फिराक में थी, इस दौरान आरपीएफ टीम ने महिला यात्री के बैग से 50 लाख रुपये बरामद किए।

हवाला की रकम होने की आशंका :

बता दें कि जबलपुर स्टेशन पर 50 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर महिला को गिरफ्तार किया। वहीं आरपीएफ को यह रुपये हवाला के होने की आशंका है, इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। आरपीएफ ने आयकर विभाग को दी सूचना आयकर विभाग पूछताछ में जुटा, आपको बताते चलें कि प्रदेश में हवाला कारोबार से जुड़ी रकम पकड़े जाने का सिलसिला जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT