निर्दयी माँ-बाप ने फेंकी नवजात बच्ची
निर्दयी माँ-बाप ने फेंकी नवजात बच्ची Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

निर्दयी माँ-बाप ने फेंकी नवजात बच्ची, डायल 100 रक्षक बनकर आई

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों में जहां तेजी से चिंता बढ़ा दी है। वहीं आए दिन विभिन्न स्थानों से लावारिस हाल में नवजात मिलने की खबरें सामने आ रही हैं, हाल ही में मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से एक नवजात बालिका लावारिस हाल में मिली।

जानिए क्या है पूरा मामला

एक बार फिर मां की ममता शर्मसार हुई है, नवजात बच्ची को जिस गोद में ममता की छांव मिलनी थी, उसे निर्दयी मां ने बेटी को लावारिस छोड़ दिया। यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के थाना तामिया क्षेत्र के सूथिया गाँव का है। बता दें कि झाड़ियों में पड़ी एक नवजात बच्ची पूरे शरीर पर चीटियां दौड़ रही थीं।

नवजात बच्ची को पुलिस ने बचाया

तभी झाड़ियों मे पड़ी नवजात बच्ची की रोने की आवाज स्थानीय लोगों ने सुनी, लोगों ने तुरंत ही इस मामले की सूचना डायल 100 पर कॉल पर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक नवजात बच्ची झाड़ियों से बाहर निकाला तो देखा कि बच्ची के पूरे शरीर मे चीटियां लगी हुई थी, ऐसी हालत में बच्ची को इलाज के लिए डायल-100 वाहन से ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस जांच में जुटी

जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने नवजात को झाड़ियों में फेंक दिया था, फिलहाल इस नवजात बच्चे की माँ कौन है इस बात का पता नहीं चल सका है पुलिस अपनी जांच में जुट गयी है। पुलिस ने नवजात बच्ची को फेंकने वाले अज्ञात व्यक्ति पर एफ आई आर दर्ज की है।

आपको बता दें कि क्या आज भी बदलते वक़्त में लड़का और लड़की में फर्क हो रहा है? अभी भी ऐसी घटना देखने को मिलती हैं, 9 माह कोख में पालने के पश्चात एक कलयुगी निर्दयी मां ने बच्ची को भगवान भरोसे छोड़ दिया। ममता को कलंकित करने वाली इस घटना से हर किसी का कलेजा पिघल गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT