कान्हा नेशनल पार्क में सचिन तेंदुलकर
कान्हा नेशनल पार्क में सचिन तेंदुलकर Social Media
मध्य प्रदेश

कान्हा नेशनल पार्क के जंगल की खूबसूरती का Sachin Tendulkar ने लिया आनंद, वायरल हुई कुछ 'अद्भुत' पल की तस्वीरें

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सचिन तेंदुलकर 2 दिवसीय प्रवास पर एमपी के कान्हा नेशनल पार्क पहुंचे

  • कान्हा नेशनल पार्क में परिवार संग सचिन तेंदुलकर ने देखे बाघ

  • जंगल की सफारी के दौरान परिवार के साथ हंसी-मजाक करते दिखे सचिन

Sachin Tendulkar in MP: क्रिकेट के भगवान और दुनिया के महान पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर 2 दिवसीय प्रवास पर एमपी के कान्हा नेशनल पार्क पहुंचे हैं यहां वे अपनी पत्नी अंजली के साथ नजर आए है। बुधवार सुबह सचिन तेंदुलकर ने जंगल की सफारी की, सफारी के दौरान सचिन परिवार के साथ हंसी-मजाक करते दिखे और कान्हा नेशनल पार्क के जंगल की खूबसूरती का आनंद लिया।

ऐसे में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की कुछ 'अद्भुत' पल की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है...

25 व 26 अक्टूबर तक कान्हा में ठहरेंगे सचिन तेंदुलकर

जानकारी के अनुसार पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, दो दिन (25 व 26 अक्टूबर) तक कान्हा में ठहरेंगे और लगभग दो से तीन बार वह सफारी करेंगे। कान्हा में सांसद और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के आगमन से कान्हा प्रबंधन भी उत्साहित है, सचिन की सुरक्षा को लेकर मुक्की रेंज में व्यापक इंतजाम किये गए हैं। बता दें कि इसके पहले भी सचिन अपने परिवार के साथ सफारी का लुफ्त उठाने के लिए आ चुके है।

आपको बताते चलें कि, भारत के हृदय मध्यप्रदेश में स्थित टाइगर रिजर्व को देखने देश से ही नहीं विदेश से भी लोग आते हैं और प्रदेश में पर्यटक टाइगर सफारी का मजा लेते है। प्रदेश के कान्हा, बांधवगढ़, पेंच और पन्ना पार्क देश ही नहीं, दुनिया के कई देशों में अपनी पहचान बना चुके हैं। यही कारण है कि पर्यटक इन पार्कों में आना पसंद करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT