CM ने सचिन के जल्द स्वस्थ होने की कामना
CM ने सचिन के जल्द स्वस्थ होने की कामना Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना की चपेट में आए सचिन तेंदुलकर, CM शिवराज ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही हैं, बता दें कि इस बुरे असर से बचाने के लिए लगातार तमाम प्रयास भी किये जा रहे हैं, तो भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है, मिली जानकारी के मुताबिक अब इस वायरस की चपेट में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी आ गए हैं, सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके बताया कि वह कोरोना से बचाव के लिए हर तरह की सावधानी बरत रहे थे, लेकिन वह आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सचिन तेंदुलकर ने बताया कि उनके परिवार में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन ने कहा कि मैं लगातार टेस्ट करा रहा था और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम भी उठा रहा था। हालांकि, हल्के लक्षण के बाद आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, सचिन ने मैं खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है और डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

सीएम ने की शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ होने की कामना :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि जब क्रिकेट के भगवान भी कोविड 19 से अछूते नहीं रह सकते, तो आप और हम क्या हैं, कृपया मास्क लगाएँ, सावधानी रखें, अपने आप को और आपके अपनों को कोविड 19 से बचाएँ। सचिन जी के शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बार-बार जनता से अपील कर रहे है कि कोरोना से बचाव के लिये लोग मास्क का उपयोग करें, सीएम ने कहा कि बचाव की सावधानियों को न छोड़े, यह सभी नागरिकों के हित में है कि भीड़ से बचें, मास्क का आवश्यक रूप से उपयोग करें।

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए वैक्सीनेशन अभियान जारी है, वैक्सीनेशन सुरक्षा के लिए आवश्यक है लेकिन हम यदि सावधानी नहीं बरतेंगे तो कोरोना की चपेट में आ जाएंगे, पॉज़िटिव केस लगातार बढ़ रहे हैं, मैं जनता से आग्रह करता हूँ कि किसी भी हाल में बिना मास्क के न घूमें।
सीएम शिवराज ने कहा-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT